Skip to main content

100+ [BEST] वजनदार स्टेटस

हे फ्रेंड स्वागत है, हमारा इस रोमांचक वाले पोस्ट वजनदार स्टेटस में, आज इस  पोस्ट से आपको मिलेगा भेतरीन कुछ मजेदार वजनदार स्टेटस, असा हैं मेरा हमारा इस वजनदार स्टेटस वाले पोस्ट आपको बहोती पसंद आएगा.

हम इस पोस्ट को क़ुदसे लिखा है, जो आपको  कहीभी नहीं मिल पाएंगे, और हम सिर्फ BEST of the BEST Shayari को सेलेक्ट किया हैं, जिससे आपको बहुत आसान होगा परनेमे हमारा इस लक स्टेटस इन हिंदी पोस्ट.



100+ [BEST] वजनदार स्टेटस




वजनदार स्टेटस : #Attitude के #बाजार में
जीने का अलग ही #मजा है
लोग#जलना नहीं #छोड़ते
और#हम_मुस्कुराना.



वजनदार स्टेटस


जब दो टूटे हुए दिल
मिलते हैं ना
तब मोहब्बत में 😭धोखा 👮👩
नहीं ❌होता ❤


लहरों का सुकून तो सभी को पसंद है
लेकिन तुफानो में कश्ती निकालने
का मजा ही कुछ और है!

दुनिया से हमेशा आगे चलो, क्यूंकि
पीछे तो दुश्मन भी पड़े हैं ....।



दोस्ती रॉयल स्टेटस : मिलते हैं जब #मोहब्बत में 😭 दो टूटे हुए ❤ दिल,
तब  धोखा 👮👩 पानेके सवाल ही नही❌ उठता। 





Milte hai jab #Mohabbat me 😭 do tute Hua ❤ Dil,
Tab dhoka 👮👩 paneke sawal hi nehi❌  utta.




सभी को है पसंद लहरों का सुकून,
लेकिन कभी कश्ती को निकालके तो देखो तुफानो में,
मजा तो  बहुत आयेगा।



Sabhi ko hai pasand lahro ka sukun,
Lekin kabhi kasti ko nikalke to dekho tufani me,
Maja to bahut ayega.





चलना है तो हमेसा दुनिया से आगे चलो,
किउकी पीछे तो दुश्मन भी पड़े हैं ....।





Chalna hain to hamesa duniya se agee chalo,
Kiuki piche to dusman bhi pade hain....।


दोस्ती रॉयल स्टेटस


खून तो है हमारे नवाबी जसा,
नही हो सकता किसी हसीना का गुलाम।


Khun to hai hamare nawabi jasa,
Nehi ho sakta kisi hasina ka gulam.









मशहुर होने की कभी  खवाहिश राखी है,
लेकिन तेरे पास में तो सिर्फ एक पहचानते  चेरा हु,
बस काफी है इतना ही  ....।


नया हिंदी स्टेटस


नया हिंदी स्टेटस : Mahsur hone ki kabhi Khahis rakhi hain,
Lekin tere pas me to Sirf Ek pahchante chara huin,
Bas kafi hain itna hi.....।



कभी हमसे धोखा नही करने का सोचना पगली,
क्युकी गल्तियों को माफ़ करा जा सकता हैं लेकिन धोखे की नहीं।



Kabhi hamse dhoka nehi karne ka sochna pagli,
Kyuki galtiyo ko maf kar ja sakta hain lekin dhoke ki nehi.


फेसबुक स्टेटस हिंदी में


फेसबुक स्टेटस हिंदी में : कभी नही झुकाना अपने सर,
जब तक खुदसे कुछ गलत न हो जाये।





Kabhi nehi jhukana apne sar,
Jab tak khudse kuch galat na ho jaye.


हिंदी शायरी फेसबुक स्टेटस


हिंदी शायरी फेसबुक स्टेटस : मुझमें हैं बहुत कमियाँ ....
लेकिन कोई निकाल के तो देखे साला। 


Mujhme hai bahut kamiya ....
Lekin koyi nikal ke to dekhe salaa.


धमाकेदार स्टेटस हिंदी


धमाकेदार स्टेटस हिंदी : Attitude 😏 तो है पर बिना किसी बात के Show नहीं ☝ करते,
और जरूरत पड़ने पर 😊 मौका नहीं ☝ छोड़ते!




Attitude 😏 to hain par bina kisi bat ke show nehi ☝ karte,
Or jarurat padne par 😊 Moka nehi ☝ Chodte .




#मंज़िल नहीं मिलना है मुझे राह से, किसे जीना है #दुनिया के साथ,
Attitude में  जीकर  मुझे तो मरना है #शान से !!!





#Manjil Nehi Milna hain mujhe raah se, Kise jina hai #Duniya ke sath,
Attitude me jikar mujhe to  marna hain #Shan se !!!

तेवर शायरी इन हिंदी


तेवर शायरी इन हिंदी : जिंदगी  हो या #WhatsApp 💬  #मेरे_दोस्त, 👫
#देखने_वाले 👀 तो हमेशा स्टेटस 😉 ही #देखते है ।। 



Zindegi ho ja #Whatsapp 💬 #Mere_Dost,👫
#Dekhne_wale 👀 to hamesa status 😉 hi #Dekhte hain.



#कल था जो गुरुर और रुतबा वो #आज हे और #आगे भी #रहेगा,
कोई #Calendar नही जो हर साल मेरा Attitude #बदल_जायेगा!!


आता है  हमें भी जवाब देना ,
लेकिन आप इस काबिल नहीं…


Ataa hai hame bhi Jawab dena,
Lekin ap is kabil nehi.....




#मस्तानी के लिये #दोस्ती_ छोड दे एसा कभी हो नही सकता ,
क्युकी हम  #बाजीराव नही ...... हम तो हजारो मस्तानी छोड देंगे #दोस्ती के खातिर।



#Mastani kee liye #Dosti_chor de esaa kaabhi ho nehi sakta,
Kyuki hum #Bazirao nehi ....... hum to hazaro mastani chod denge #Dosti ke khatir.





सक्शियत है अपनी सर्दियो जैसी,
हमे देखकर गरम कम लोग ठिठुरते ज्यादा है.



Shaksiyat hai apni sardiyo jasi,
Hume dekhkar garam kam log thiturte jadaa hai.




चुभ रहा हूँ में  ...... क्युकी कांच हु में,
और जब में जिस दिन बन जाऊंगा आइना,
देखेगी दुनिया पूरी उस दिन हमें।



Chubh raha hu me .... Kyuki kanch hu mee,
Or jab me jis din ban jaaunga aayna,
Dekheegi #Duniya puri us din hame.



दुश्मन तो जन्म जब शक्शियत दमदार होती है,
नही तो अज के दुनिया में कौन पूछता है कमजोरो को.


लेकिन तुफानो में कश्ती निकालने
का मजा ही कुछ और है!



दुनिया से हमेशा आगे चलो, क्यूंकि
पीछे तो दुश्मन भी पड़े हैं ....।



खून में शामिल हैं नवाबी मेरे,
मैं किसी हसीना का
गुलाम नही हो सकता ....।


खवाहिश नही मुझे मशहुर होने की ,
आप मुझे पहचानते हो
बस इतना ही काफी है ....।


desi status in hindi



सुन पगली हमारे साथ कभी धोखा मत करना क्योंकि,
माफ़ी गल्तियों की होती है धोखे की नहीं
अकड़ती जा रही है,
हर रोज गर्दन की नसें


आज तक नहीं आया हुनर सर झुकाने का..
“कमियाँ तो बहुत हैं मुझमें…
साला कोई निकाल के तो देखे।”


Attitude 😏 तो है पर बिना किसी बात के Show नहीं ☝ करते,
और जरूरत पड़ने पर 😊 मौका नहीं ☝ छोड़ते!


#मंज़िल नहीं मुझे तो राह से मिलना है, #दुनिया के साथ किसे जीना है,
मुझे तो attitude में जीकर #शान से मरना है!!!


#WhatsApp 💬 हो या जिंदगी 😌 #मेरे_दोस्त, 👫
#देखने_वाले 👀 तो हमेशा स्टेटस 😉 ही #देखते है ।।


जो गुरुर और रुतबा #कल था, वो #आज हे और #आगे भी #रहेगा,
मेरा Attitude कोई #Calendar नही जो हर साल #बदल_जायेगा!!


desi status in hindi fb



जो भी करना है खुद करो,
क्यूँ की दुनिया में दिलासा सब देते हैं, साथ कोई नहीं देता!


#अजीब सा ख़ौफ़ था उस #शेर की आँखों में,
जिसने #जंगल में हमारे #जूतों के निशान देखे थे!!


जवाब देना तो हमें भी आता है,,
लेकिन आप इस काबिल नहीं…


हम  #बाजीराव… नही जो #मस्तानी के लिये #दोस्ती_ छोड दे
अरे #पगली हम तो #दोस्ती के लिऐ हजारो #मस्तानी छोड देंगे
अपनी सक्शियत भी सर्दियो जैसी है,
लोग गरम कम ठिठुरते ज्यादा है हमे देखकर.



अभी कांच हूँ तो चुभ रहा हूँ,
जिस दिन आइना बन जाऊंगा,
उस दिन पूरी दुनिया देखेगी.



“Attitude एक नशा है पगली…
और मेरे बाप की इस नशे की फैक्ट्री का एकलौता वारिस मैं हूँ”

शक्शियत दमदार होती है तभी तो दुश्मन बनते हैं,
वार्ना कमजोरो को यहाँ पूछता कौन है.


Desi status Hindi






सीधा चेहरा और इतिहास गहरा.
“औकात की बात मत कर ऐ दोस्त..


लोग तेरी बन्दूक से ज्यादा मेरे आँखों से डरते है”
#जिनमें  अकेले चलने  का #होंसला_होता हैं,
#उनके_पीछे  एक दिन  #काफिला होता हैं ।।


कुछ लोग ‪‎#meri फोटो देखकर इतने  #‪EXCITED हो जाते है,
कि समझ नहीं पाते कि पहले #LIKE करे या ‎#SAVE।


हम किसी का क़र्ज़
नहीं रखते,
एक सुनते है तो
चार सुना देते है ....।


आदमी तभी बड़ा बनता है
जब बड़े लोग उससे मिलने का इन्तजार करें ....।


बड़े महँगे किरदार है ज़िंदगी में साहिब,
समय-समय पर सबके
भाव  बढ़ जाते हैं....।


 अकेला आया था,
अकेला ही जाऊंगा,
हाँ हारा हूँ,  एक ना एक दिन
जीत के दिखाऊंगा ....।


देसी स्टेटस इन हिंदी 2020
जो लोग अपनी,
सोच नहीं बदल सकते,
वो कुछ नहीं बदल सकते ....।


मेरी हिम्मत पर शक मत करना..
क्योकि शेरो के साथ खेलना हमारा खानदानी शौक हैं.!!


देख भाई अगर अपनी यारी हमेशा साथ है,
तो फिर इस दुनिया की क्या औकात है!!


बेटा हम बन्दूक के ट्रिगर पे जीने वालो में से नहीं,
हम तो खुद के जिगर पर दम रखने वालो में से है!!


सुन ले शहर की छोरी,
घणी देशी देशी ना बोल्या कर,
इस देशी पै पूरा गाम की छोरी,
फ़िदा हो री सै!!



आजकल रिश्ते झूठ बोलने से नहीं,
सच बोलने से टूट जाते हैं….!!


दुनिया में रहकर, दुनिया के साथ तो लोग चलते है..
हम तो Attitude में रहकर, दुनिया में छाती ठोक कर चलते है!!


वजनदार स्टेटस



दोस्तो से टूट कर रहोगे तो कुत्ते भी सतायेंगे,
और दोस्तो से जुड़ कर रहोगे तो शेर भी घबरायेंगे …

वक्त आने दो बंदूक भी उठायेगे, ट्रिगर भी दबाएंगे,
और गोली भी चलाएंगे, और उस पर राज भी करेगे,
जिसे लोग कहते है दुनिया!!


बाप के सामने अय्याशी, और हमारे सामने बदमाशी,
बेटा, भूल कर भी मत करियो!!


न पेशी होगी, न गवाह होगा,
अब जो भी हमसे उलझेगा बस सीधा तबाह होगा…!!

हमने तो शौंक- शौंक में स्टेटस लिखा था,
पढ़ने वालो को सच-म्मुच शॉक लग गया!!


हम किसी का क़र्ज़
नहीं रखते,
एक सुनते है तो
चार सुना देते है ....।


आदमी तभी बड़ा बनता है
जब बड़े लोग उससे मिलने का इन्तजार करें ....।

बड़े महँगे किरदार है ज़िंदगी में साहिब,
समय-समय पर सबके
भाव  बढ़ जाते हैं....।


हम उन लोगो में से नहीं है जो गूगल पे स्टेटस ढूँढ़ते है,
हम उन लोगो में से है जिनके स्टेटस लोग गूगल पे ढूँढ़ते है!!


“खून में उबाल आज भी खानदानी है ….
दुनिया हमारे शौक की नहीं Attitude की दीवानी है”


Hindi desi status



हम दुश्मनों को भी बड़ी शानदार सज़ा देते हैं,
हाथ नहीं उठाते बस नज़रों से गिरा देते हैं।”


“मेरे स्टेटस नशें की तरह होते है,
एक बार आदत पड़ गई तो
बिना पढ़े रह पाना मुश्किल है”


“मुझे खैरात में मिली ख़ुशियाँ अच्छी नहीं लगती,
 मैं अपने ग़मों में भी रहता हूँ नवाबो की तरह..।”


नसीब से ज्यादा भरोसा तुम पर किया था,
फिर भी नसीब इतना नहीं बदला,
जितना जल्द तुमबदल गये..!!


मुझ में लगता है कि मुझ से ज्यादा है वो,
खुद से बढ़ कर मुझे रहती है जरुरत उसकी!


शेर अपनी ताकत से राजा कहलाता है,
क्योंकी जंगल मे चुनाव नही होते!
ऐटिटूड तो बच्चे दिखाते है,
हम तो लोगो को उनकी औकात दिखाते है!!


देख बेबी Photo मेरी अच्छी है,
सोच मेरी सच्ची है लेकिन अब भी,
मै तुझे पसंद नहीं आया तो
जानेमंदअभी तू बच्ची है ....।


desi attitude status in hindi



मेरे स्टेटस _नशे की तरह होते है,
एक बार #आदत पड़ गई तो
बिना पढ़े रह पाना मुश्किल है ....


तेरी अकड़ मै
कुछ इस तरह से तोडूंगा
यकीन मान कही का नहीं छोड़ूगा....।


हम तो तुम से मिले हैं जबसे,
ऐसा लगता है बिछड़ जाएं सबसे!

कभी कभी मैं सोचता हूँ अपने प्यार का इज़हार कर दिया जाए,
फिर ये सोच कर डर लगता है कहीं आपसे मिलने का भी हक़ न छिन जाए!


हम अपना ‪#‎status‬ दिलो पर ‪#‎update‬ करते है,‪
#‎facebook‬ पर नहीं!
बात” उन्हीं की होती है,
जिनमें कोई “बात” होती है..!


status desi



माफ़ी गल्तियों की होती है..
धोखे की नहीं!

बाप के सामने अय्याशी… और हमारे सामने बदमाशी..
बेटा भूल कर भी मत करियो..!!


मेरे साथ जब मैं खुद खड़ा होता हूँ,
तब मैं क़यामत के हर तूफ़ान से बड़ा होता हूँ!


वही हमरे काबिल न था दोस्तों, वरना,
मोहब्बत की क्या औकात जो हमे ठुकरा दे!


छेड़े इस शेर को, है किसीकी इतनी औकात,
गर्दिश में घेर लेते हैं गीदड़ भी शेर को!


desi shayari attitude



मैनें कभी ईंट का जवाब पत्थर से नहीं दिया,
बस वही ईंट वापस दे मारी, पत्थर ढूंढने में कौन टाईम खराब करे!


Style मेरा, character मेरा, life मेरी,
But problem दुनिया को हो रही है!


मुझे भले ही लाखों देखते हों,
पर जिसे मैं देखूंगी वो करोड़ो में एक होगा!!




दिल से अपनाया न उसने गैर भी समझा नही,
ये भी एक रिश्ता है जिसमे कोई भई रिश्ता नही!


दौलत तो विरासत में मिलती है,
लेकिन पहचान अपने दम पर बनानी पड़ती है!


इन्सान का सबसे बड़ा दुश्मन उसका दिमाग होती है,
पकड़ पकड़ कर लाता है उन लम्हो को जो तकलीफ देते है!


पसंद है मुझे.. उन लोगों से हारना…
जो लोग मेरे हारने की वजह से पहली बार जीते हों..!!


देसी स्टेटस इन हिंदी
खुशमिजाजी़ मशहूर थी हमारी सादगी भी कमाल की थी,
हम शरारती भी इन्तेहा के थे अब तन्हा भी बेमिसाल हैं!!


कोई वहा तक माफ़ करता है,
जहाँ तक वो प्यार करता है ....।


किसी चीज को
 शिद्दत से पाने की कोशिश करो तो
वो चीज़ कुछ ज्यादा ही ऐटिटूड दिखाने लग जाती  है ....।


 जो कल तक हमारे
दम पर उड़ते थे,
वो आज मुझे आसमान के
बारे में बता रहे है ....।


अभी अकड़ में चूर हूँ,
इसीलिए तो इतना मशहूर हूँ ....।


खून अभी वो ही है, ना ही शोक बदले ना ही जूनून,
सून लो फिर से, रियासते गयी है रूतबा नही, रौब ओर खोफ आज भी वही हें!


चाहे दुश्मन 😈 हो कितना भी पापी,
उसके लिए हम है अकेले ही काफी। 😎


“सर झुकाने की आदत नहीं है,
आँसू बहाने की आदत नहीं है,
हम खो गए तो पछताओगे बहुत,
क्युकी हमारी लौट के आने की आदत नहीं है!”


desi boy status



“हम आज भी शतरंज़ का खेल
अकेले ही खेलते हैं
क्यूंकि दोस्तों के खिलाफ चाल
चलना हमे आता नही!!”


हुकुमत वो ही करता है जिसका दिलो पर राज हो!!
 वरना यूँ तो गली के मुर्गो के सर पे भी ताज होता है!!


ना पेशी होगी,
 न गवाह होगा,
 अब जो भी हमसे उलझेगा बस सीधा तबाह होगा
रहते हैं आस-पास ही,
लेकिन साथ नहीं होते….
. कुछ लोग जलते हैं मुझसे,
 बस…..खाक नहीं होता..!!


Desi attitude status



#हम _आज भी #अपने _हुनर मे #दम रखते #है,
छा# जाते _हैं रंग, जब हम महफिल मे #कदम रखते_ है
एक और #ईट _गिर गई ✊दिवार-ए-ज़िन्दगी से,
#नादान😒 कह रहे है #नया साल _मुबारक हो !!


#जानता😅 हूँ मै कहाँ #तक है #उड़ान✈ इनकी,
#आखिर मेरे ही #हाथ👏 से निकले #परिंदे 😎है ये !!


Apni chalti hai, Toh Duniyawaalo Ki jalti Hai.

“बड़ी से बड़ी हस्ती मिट गयी मुझे झुकाने मे
 बेटा तू तो कोशिश भी मत करना तेरी उम्र गुजर जायगी मुझे गिराने मे..!”


“तेरी मेरी जोड़ी ना मिलेगी छोरी ,
क्यूंकि जिस Attitude की तु बात करती है ,
उससे ज्यादा वजनदार तो हम जूते पहनते हैं”
“मेरे घर वाले बोले सुधर जा पगले..।

 मैने बोला अगर हम सुधर गये तो उनका क्या होगा….!


 जिन्हें हमारी मस्ती प्यारी है”
#बाकी _लड़कों🙎♂ के नाम #Love Letter💌## लिखा ✍जाता है,
#हमारे _नाम😏 #_FIR 👉🔖लिखी #जाती है..!

desi boy attitude status in hindi



मिजाज में थोड़ी #सख्ती जरूरी है 😒#साहेब,
#लोग पी जाते अगर #समुन्दर खाराना होता !!


#सिरफिरा #लड़का हूँ #मैं,
#ज़रुरत #पड़ने पर हर #जगह #भिड़ #सकता हूँ…!!


जब हम दोस्ती निभाते है तो अफ़साने लिखे जाते है,
और जब हम दुश्मनी करते है तो तारीख़ बन जाती है😏😏
तेरा ‪#Aττιτυδε मेरे सामने ‪#‎चिल्लर है,

क्योकि मेरा #‎Sτγιε ही उतना ‪#‎Kιller है.

ख्वाब टूटे हैं मगर हौसले अभी जिंदा है
हम वो शख्स हैं जिनसे मुश्किलें भी शर्मिंदा है l


WhatsApp Hindi attitude status




Dill dunga #Ek ko.
 Wo bhi kisi #Nek ko.
 Mera dill thodi na #Cake hai.
 Jo baant dunga #Harek ko !


“माचिस तो यूँ ही बदनाम है हुजुर,
हमारे तेवर तो आज भी आग लगाते है !!”


#कुछ लोग  हमारी हैसियत #पूछने_लगे,
#उनकी_शख्सियत  बिक जाए  इतनी हैसियत है #हमारी ।।


BHAW Hum dete nahi Aur AKAD hum sehte nahi
#तुम  ना लगा  पाओगे अंदाजा  हमारी  #तबाही_का
#तुमने  देखा  ही कहाँ  है मुझे  शाम  होने  #के_बाद
#कुत्ते भोंकते हे अपना #वजूद बनाये रखने के लिये..
और लोगो की #खामोशी हमारी #मौजूदगी बया करती है!!!


#आँखों की #झील से दो #कतरे क्या निकल पड़े..
मेरे#सारे _दुश्मन #ख़ुशी से उछल पड़े..!!


Hindi attitude status for WhatsApp



हम जब तक जिंदा है,
तब तक शान से ही जिएंगे ....।


माना की मै  बुरा हूँ पर,
दुसरो की तरह किसी पर
कीचड़ नहीं उछालता ....।


मिल सके आसानी से
उसकी ख्वाहिश किसे है?
ज़िद तो उसकी है,
जो मुकद्दर में लिखा ही नहीं....।


“सुन पगली इस दुनिया में 5 बादशाह है
4 तो ताश के पत्तो मे…और पाचवा वो
जिसका तू Attitude पड़ रही हैं”


मुझे समझने के लिए
आपका समझदार होना जरूरी है…


Attitude तो बच्चे दिखाते हैं
हम तो लोगों को उनकी
औकात दिखाते हैं!


hindi desi status



कभी कभी
मासूम दिखने वाले लोग
अंदर से बहुत कमीने निकलते हैं....।


जब तक शांत हूँ
शोर कर लो क्यूंकि,
जब मेरी #बारी आयेगी तो,
आवाज़ भी नहीं निकाल पाओगे ....।


चिड़ते है वो मुझसे,
जिनसे बराबरी नहीं होती मेरी ....।


Jo Ho Nahi Sakta Wahi To Karna Hai
#एक_दिन अपनी भी Entry  शेर जैसी #होगी,
ओर #उस दिन  शोर कम  और #खौफ_ज्यादा होगा ।


#मैं  तो बस एक  मामूली सा #सवाल_हूँ साहब,
और #लोग_कहते हैं तेरा कोई #जवाब_नहीं ।।


#Attitude तेरा 👎#week है”
#English थोड़ा👍 #ठीख है”
#Jeans👖 #Top


❌नापहनाकर_पगली”👰
तू😻 #साड़ी में_ही #फिट” है
हम भी सब के #बाप है ,
जो उलझा हम से वो #शमशान में राख है!!


ज्यादा #स्मार्ट बनने की कोशिश मत कर पगली क्योंकि,
मेरे ‪‎बाल‬ भी तेरे ‪‎#हैसियत से लंबे है!!


desi fb status



फैसला हो जो भी मंजूर होना चाहिए,
जंग हो या इश्क, भरपूर होना चाहिए!


#मैंने थोड़ा सा #स्टाइल क्या मारा,
दुश्मनो की #आँखे बड़ी हो गयी है!!


खून में शामिल हे नवाबी मेरे,
मैं किसी हसीना का गुलाम नही हो सकता!!


#ना_समझ 😒 वाली स्मार्टनेस, 😎
#एक ☝ रिफिल बिना की बोलपेन जैसी #होती_हैं ।।


#ज़िन्दगी को औरो की तरह नहीं,
बल्कि अपने #तरीके से जीना चाहिए!!



मुँह पर सच बोलने की आदत हैं मुझे,
इसलिए लोग मुझें बदतमीज कहते है!!


Attitude Status



होता है अगर तो होने दो,
मेरे क़त्ल का सौदा
मैं भी तो देखूं, बाजार में

कीमत क्या है मेरी.

खुद्दारी का क्रूर है साहेब,
उसने बात नहीं की तो हमने भी छोड़ दी!


तू जिद हे इस दिल की, वरना इन आँखो ने,
और भी हसीन चेहरे देखे हे ।


कहानी खत्म हुई और ऐसे खत्म हुई,
कि लोग रो पड़े तालियाँ बजाते हुए.!!


मुकम्मल ना सही अधूरा ही रहने दो,
ये इश्क़ है कोई मक़सद तो नहीं है।


चाहत हुई किसी से तो फिर बेइन्तेहाँ हुई,
चाहा तो चाहतों की हद से गुजर गए,
हमने खुदा से कुछ भी न माँगा मगर उसे,
माँगा तो सिसकियों की भी हद से गुजर गये।


“दोस्त कहते है..भाई, तेरा जैसा कमीना नही देखा कभी,
 मैंने बोला भाई कभी देखोगे भी नहीं सिर्फ एक ही बचा है।”


“राज तो हमारा हर जगह पे है।
 पसंद करने वालों के “दिल” में और नापसंद करने वालों के “दिमाग” में।”

#भले ही अपने जिगरी दोस्त #कम_हैं,
#पर जीतने भी है सारे परमाणु #बम_हैं ।।


देसी स्टेटस



“नाम बदनाम होने की चिंता छोड़ दी मैंने अब जब गुनाह होगा तो महशोर भी तो होगे।”
हम बुरे ही ठीक हैं,
जब अच्छे थे तब कौन सा
मैडल मिल गया था.


#सारा ज़माना हमसे जलने लगा है,
क्योंकि हमारा #नाम चलने लगा है!!


#सबसे_पहले ☝ लोग पूछेंगे 👫 ये क्यों  कर #रहे हो,
#फिर पूछेंगे  ये #कैसे_किया!


तुमको मेरे जैसे बहुत मिलेंगे पर,
याद रखना उन सब में मैं कभी नहीं मिलूँगा!


#ना तेरे आने की #खुशी
ना तेरे जाने का गम
बीत गया वो #जमाना जब तेरे #दिवाने थे हम!!


तू लाख भुला के देख मुझे,
मै फिर ही याद आऊंगा!!


जब तक शांत हूँ
शोर कर लो क्यूकी,
जब मेरी बारी आयेगी
आवाज़ भी नही निकाल पाओगे ....।


Hindi Attitude Status



करता वही हूँ जो मुझे पसंद है,
माना की उम्र कम है लेकिन हौसला बुलंद है ....।




#हिम्मत बताइ नही,
दिखाई #जाती है!!


#वो तरस जाएँगी #प्यार की एक बूँद के लिए,
मैं तो #बादल हूँ किसी और पे #बरस जाऊंगा!!


औकात की बात मत कर पगली,
हम तो इंटरनेट भी मेन बेलेंस पर चलाते है!

Popular posts from this blog

500+ Marathi Attitude Status

हे फ्रेंड स्वागत है, हमारा इस रोमांचक वाले  पोस्ट  Marathi Attitude Status     में, आज इस  पोस्ट से आपको मिलेगा भेतरीन कुछ मजेदार  Marathi Attitude Status    असा हैं मेरा हमारा इस  Marathi Attitude Status   वाले पोस्ट आपको बहोती पसंद आएगा. हम इस पोस्ट को क़ुदसे लिखा है, जो आपको  कहीभी नहीं मिल पाएंगे, और हम सिर्फ BEST of the BEST  Status  को सेलेक्ट किया हैं, जिससे आपको बहुत आसान होगा परनेमे हमारा इस लक स्टेटस इन हिंदी पोस्ट. 500+ Marathi Attitude Status Marathi Attitude Status: मी आहे मी मी दुसरे काहीही होण्यासाठी कधीही प्रयत्न करणार नाही. माझ्यावर प्रेम आहे? छान .. माझा तिरस्कार? त्या पेक्षा चांगले. मला माहित नाही मला न्याय देऊ नका! Marathi Attitude Status हा माझा दृष्टीकोन आहे ही माझी शैली आहे. त्यांच्याबद्दल माझा दृष्टीकोन आहे मला ते दाखवण्यासाठी कोण सक्ती करते. Royal Badmashi Khatarnak Attitude Status In Marathi मी आयुष्यात एक नवीन सिद्धांत आहे इतर लोक माझ्याबद्दल काय विचार करतात? माझा खरोखर कोणताही व्यवसाय नाही! मी आहे मी आपली मंजुरी आवश्यक नाही आणि असं कधीच विचारलं नाही! स्वत: ची

[BEST] 500+ Good morning In Marathi

हे फ्रेंड स्वागत है, हमारा इस रोमांचक वाले  पोस्ट  good morning in marathi      में, आज इस  पोस्ट से आपको मिलेगा भेतरीन कुछ मजेदार  good morning in marathi असा हैं मेरा हमारा इस  good morning in marathi   वाले पोस्ट आपको बहोती पसंद आएगा. हम इस पोस्ट को क़ुदसे लिखा है, जो आपको  कहीभी नहीं मिल पाएंगे, और हम सिर्फ BEST of the BEST  Status  को सेलेक्ट किया हैं, जिससे आपको बहुत आसान होगा परनेमे हमारा इस लक स्टेटस इन हिंदी पोस्ट. 500+ Good morning In Marathi "सत्य बोलण्याचे मोठे वैशिष्ट्य म्हणजे आपल्याला काही लक्षात ठेवण्याची गरज नाही"    “काळ हा एकमेव राजा आहे. एक माणूस व्यर्थ बढाई मारतो "    सकाळ कर्माचा आवाज शब्दांपेक्षा उच्च आहे शुभ प्रभात स्वत: ला पडू देऊ नका लोक पडलेल्या घरात विटा घेऊन जातात सकाळ good morning marathi  good morning marathi : “नातेसंबंधांचे सौंदर्य एकमेकांच्या उणीवाकडे दुर्लक्ष करण्यामध्ये असते. जर आपण आपल्यासारख्या व्यक्तीचा शोध घेतला तर आपण संपूर्ण जगात एकटे राहू शकाल. ” वेळ पास करावा लागेल आपण वाईट असल्यास धीर धरा चांगले आभार मानतो शुभ प्रभात शुभ प्रभात

500+ Birthday Wishes In Marathi || Vadhdivas Shubhecha || Birthday Status

हे फ्रेंड स्वागत है, हमारा इस रोमांचक वाले  पोस्ट  Birthday Wishes In Marathi   में, आज इस  पोस्ट से आपको मिलेगा भेतरीन कुछ मजेदार  Birthday Wishes In Marathi   असा हैं मेरा हमारा इस  Birthday Wishes In Marathi   वाले पोस्ट आपको बहोती पसंद आएगा. हम इस पोस्ट को क़ुदसे लिखा है, जो आपको  कहीभी नहीं मिल पाएंगे, और हम सिर्फ BEST of the BEST  Status  को सेलेक्ट किया हैं, जिससे आपको बहुत आसान होगा परनेमे हमारा इस लक स्टेटस इन हिंदी पोस्ट. 500+ Birthday Wishes In Marathi  birthday wishes in marathi: नवे क्षितीज नवी पाहट ,फुलावी आयुष्यातील स्वप्नांची वाट.स्मित हास्य तुमच्या चेहऱ्यावर राहो.तुमच्या पाठीशी हजोरो सुर्य तळपत राहो वाढदिवसाच्या हार्दिक शुभेच्छा ! माझ्या विलक्षण बहिणीला वाढदिवसाच्या शुभेच्छा. माझ्यासाठी तिथे रहाण्याबद्दल धन्यवाद — मी तुझी पूजा करतो. जल्लोष आहे गावाचा…कारण वाढदिवस आहे माझ्या भावाचा…अश्या मनमिळावू आणि हसऱ्या व्यक्तिमत्वास…वाढिवसाच्या हार्दिक शुभेच्छा… Birthday Wishes In Marathi पार्ट्य करा, ख,प्या, नाच,गाणे, फटके फोडा, पण वाढदिवसाच्या या पावन समयी, मित्रांना हि वेळ द्या